Cabinet Meeting: धामी कैबिनेट की बैठक आज, इन प्रस्तावों को हरी झंडी मिलने की उम्मीद

धामी मंत्रिमंडल की बैठक 11:30 बजे वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली सभागार में होगी। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले होने वाली कैबिनेट मीटिंग में कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

Share

सोमवार को धामी मंत्रिमंडल की अहम बैठक होने वाली है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले होने वाली कैबिनेट मीटिंग में कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। Uttarakhand Cabinet Meeting 11 March धामी मंत्रिमंडल की बैठक 11:30 बजे पूर्वाहन राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली सभागार में होगी। केंद्र सरकार के स्तर से कर्मचारियों का डीए बढ़ाए जाने के बाद राज्य कर्मचारी भी अपने लिए यही मांग कर रहे हैं। कैबिनेट में इस पर भी विचार हो सकता है।

साथ ही चारधाम यात्रा तैयारी और पीपीपी मोड में चलने वाले डायलिसिस सेंटर के लिए भुगतान की प्रक्रिया को आसान किए जाने का प्रस्ताव कैबिनेट में आ सकता है। कैबिनेट में प्रदेश की पहली सेवा क्षेत्र नीति के साथ ही बेसिक शिक्षकों की सेवा नियमावली में संशोधन और निजी भूमि पर पेड़ कटाने की अनुमति के प्रस्ताव को मंजूरी मिलने की संभावना है। इसके अलावा विभागों की सेवा नियमावली और शिक्षा, स्वास्थ्य, शहरी विकास, आवास, पर्यटन, कृषि से संबंधित प्रस्ताव चर्चा हो सकती है।