Uttarakhand BJP: हाथ का साथ छोड़ दिनेश धने, मोहन काला, PK अग्रवाल बीजेपी में हुए शामिल

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस को उत्तराखंड में एक और बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव PK अग्रवाल मंत्री रहे दिनेश धनै अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।

Share

उत्तराखंड कांग्रेस में मची उथल पुथल थमने का नाम नहीं ले रही है। Dinesh Dhanai join Uttarakhand BJP कांग्रेस के प्रदेश महासचिव PK अग्रवाल अपनी पत्नी समेत बीजेपी मे शामिल हुए वही दोपहर मे कांग्रेस सरकार के समय कैबिनेट मंत्री रहे दिनेश धनै अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उन्हें बीजेपी की सदस्य्ता दिलाई इसके अलावा श्रीनगर से सामाजिक कार्यकर्त्ता मोहन काला ने भी आज बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मौके पर उत्तराखंड कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पीके अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से प्रभावित होकर वो एक बार फ़िर परिवार में आए है और वो पार्टी को बीना लालच मज़बूत करेंगे वही पीके अग्रवाल की पत्नी पछवादून से कांग्रेस की जिलाध्यक्ष रही लक्ष्मी कपूर्वन अग्रवाल ने भी भाजपा का दामन थाम लिया।

भाजपा में शामिल होते हुए कैबिनेट मंत्री दिनेश घनै ने कहा कि मैं अपने कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए भाजपा में शामिल हो रहा हूं। मेरे द्वारा किए गए जो भी विकास कार्य अधूरी थे, उनको पूरा करवाने के लिए मेरा प्रयास रहेगा। आज मैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तथा टिहरी जिला अध्यक्ष भाजपा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। मेरे जितने समर्थक कार्यकर्ता हैं, वह भाजपा के लिए जी जान से और ईमानदारी से काम करेंगे। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि भाजपा के प्रति प्रदेश के लोगों का लगातार भरोसा बढ़ रहा है। कई दलों और संगठनों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।