Haridwar Encounter: हत्या मामले में फरार आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, दरोगा और बदमाश को लगी गोली

हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के चमगादड़ टापू पर 8 दिसंबर को एक 6 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

Share

बीते दिसंबर में हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र में छह साल के बच्चे की हत्या हुई थी। हत्या का आरोपी फरार चल रहा था। देर रात पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। Encounter between Haridwar police and criminal मुठभेड़ में सीआईयू के दरोगा को गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर पर गोली लगी। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि गोली लगने से घायल दरोगा का भी उपचार चल रहा है। हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया हरिद्वार के रोड़ी बेल वाला क्षेत्र में बस्ती के चमगादड़ टापू पर 8 दिसंबर को एक 6 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या की थी। पुलिस और सीआईयू की टीम में आरोपी की तलाश लगातार जुटी हुई थी।

बुधवार की रात सूचना मिली कि चमगादड़ टापू के पास बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी घूम रहा है। इसके बाद सीआईयू और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तब आरोपी ने पुलिस को देखते ही तमंचे से फायर झोंक दिया। जिसके बाद पुलिस दरोगा पवन डिमरी के हाथ में गोली लग गई। इधर से पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें आरोपी के पैर में गोली लग गई। इसके बाद मौके पर ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। सूचना मिलते ही अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। घायल दरोगा और बदमाश को भी जिला अस्पताल में ले जाया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।