हरिद्वार में बेखाैफ बदमाश! ज्वेलरी शॉप में घुसे हथियारबंद बदमाश, तमंचा लेकर भागे उल्टे पांव

कनखल थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हरिद्वार-लक्सर रोड पर एक ज्वैलर्स की दुकान में लूट के इरादे से घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने कारोबारी पर तमंचे की बट से हमला कर दिया। कारोबारी ने साहस दिखाते हुए बदमाशों का विरोध किया और भिड़ गया।

Share

प्रदेश में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं बिना किसी डर के अपराधो को अंजाम देते हुए नजर आ रहे है। Tried To Rob Bullion Trader ताजा मामला हरिद्वार जिले से सामने आया है। यहां दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने दुकान में घुसकर सर्राफा कारोबारी को लूटने का प्रयास किया, लेकिन जैसे ही सर्राफा कारोबारी ने हिम्मत दिखाई तो बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। इस लूटकांड के प्रयास का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। हरिद्वार-लक्सर रोड पर पंजनहेड़ी गांव में एमके ज्वैलर्स के नाम से एक सराफा की दुकान की है। मंगलवार दोपहर में एक मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर सराफा की दुकान के बाहर पहुंचे। एक बदमाश बाइक पर ही बाहर खड़ा हो गया। दो दुकान के अंदर घुस गए और शटर को नीचे कर दिया। एक बदमाश ने सराफा कारोबारी कमल वर्मा को तमंचा दिखाते हुए डराया। दूसरे ने तमंचे की बट से उनके सिर पर वार कर घायल कर दिया।

फिर भी कारोबारी ने साहस का दिखाते हुए बदमाशों का विरोध किया और उन्हें धक्का देते हुए तरफ आगे बढ़े। कारोबारी के साहस को देख बदमाश भाग खड़े हुए। दोनों बदमाश बाहर भागे और मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। बदमाशों के पीछे-पीछे कारोबारी भी बाहर भागकर आया और तीनों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए। इसके बाद कारोबारी ने जगजीतपुर चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घायल कारोबारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया। घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस व सीआईयू की टीमें लगी हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।