ऋषिकेश पुलिस चौकी कैंपस में लगी आग, कई वाहन जलकर हुए खाक; मचा हड़कंप

ऋषिकेश आईडीपीएल पुलिस चौकी कैंपस में आज सुबह खड़े पुराने सीज वाहनों में अचानक आग लग गई। वाहनों में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। करीब आधा दर्जन पुराने सीज हुए चौपहिया वाहनों में आग लगी है।

Share

ऋषिकेश के आईडीपीएल (IDPL) पुलिस चौकी परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक आईडीपीएल (IDPL) पुलिस चौकी परिसर खड़े वाहनों में आग लग गई। Vehicles Caught Fire In Rishikesh आग ने तेजी के साथ यहां खड़े पांच वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया। कैंपस में और भी वाहन खड़े थे जिन्हें बचा लिया गया। दमकल विभाग की टीम ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शुरुआती जांच में करीब आधा दर्जन फोर व्हीलर वाहनों में आग लगने की पुष्टि हुई है। आईडीपीएल पुलिस चौकी कैंपस में विभिन्न दुर्घटनाओं और अपराधों में प्रयुक्त वाहनों को पकड़ने के बाद खड़ा किया जाता है। सड़क किनारे चौकी कैंपस में यह सभी वहां खड़े हैं। वाहनों की संख्या काफी अधिक है।

आज शनिवार 6 अप्रैल सुबह आईडीपीएल चौकी परिसर में खड़े पुराने सीज वाहनों में अचानक आग लगी हुई देखी गई। वाहनों में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आईडीपीएल चौकी प्रभारी ज्योति प्रसाद उनियाल ने बताया कि करीब आधा दर्जन पुराने सीज हुए चौपहिया वाहनों में आग लगी है। आग को बुझा दिया गया है। गनीमत यह है कि दमकल विभाग की टीम समय से मौके पर पहुंची, जिससे आग ने विकराल रूप नहीं लिया और आग अन्य वाहनों और चौकी तक नहीं पहुंची। इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस शरारती तत्वों के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं उन्होंने तो वाहनों में आग नहीं लगाई।