सनसनी: पहले बहन को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या..जांच में जुटी पुलिस

रुद्रपुर के आदर्श कॉलोनी चौकी इलाके में एक भाई ने अपनी सगी बहन की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

Share

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में किराए के मकान में भाई-बहन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। Siblings Dead Body Found in Rudrapur शव मिलने की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने स्थानीय लोगों और मकान मालिक से जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या व आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली थी कि रुद्रपुर के सिंह कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बरेली के दरियागंज निवासी युवक और उसकी बहन का शव कमरे में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला है।

सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बहन का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। जबकि, भाई का शव झूलता हुआ मिला। पुलिस की मानें तो युवती के गले पर दबाने के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन कुछ दिन पहले ही यहां पर किराए में रहने आए थे। युवक यहां पर ठेला लगाने का काम करता था। मकान मालिक किसी काम से कमरे के पास पहुंचा और उन्हें जगाने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं हुई। जब मकान मालिक ने खिड़की से झांक कर देखा तो युवती फर्श पर पड़ी हुई थी। जबकि, युवक का शव पास में ही पड़ा था। जिसे देख उसके होश उड़ गए और आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। उधर, भाई-बहन के शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।