हरिद्वार में पूर्व भाजपा नेता ने दिखाई दबंगाई: बाप-बेटे को जमकर पीटा, महिला से भी अभद्रता

नगर कोतवाली क्षेत्र में बीजेपी के पूर्व नेता पर पिता-पुत्र के साथ मारपीट और महिला के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है। नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि आरोपी विष्णु अरोड़ा और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share

उत्तराखंड में विधायकों के सिर पर सत्ता का नशा इस कदर हावी है कि वो सरकारी कर्मचारियों पर हाथ उठाने से भी नहीं चूक रहे हैं। लैंसडॉन से बीजेपी विधायक महंत दिलीप सिंह की हाथ उठाने की वायरल वीडियो के बाद अब हरिद्वार से पूर्व भाजपा नेता की गुड़ाई का मामला सामने आ रहा है। case against former BJP leader Vishnu Arora नगर कोतवाली क्षेत्र में बीजेपी के पूर्व नेता पर पिता-पुत्र के साथ मारपीट और महिला के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मायापुर क्षेत्र की रहने वाली महिला ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी। महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 30 नवंबर की रात वह रानीपुर मोड़ से पति और बेटे के साथ निजी वाहन से घर लौट रही थी। रानीपुर मोड़ के पास अचानक एक दोपहिया वाहन सवार उनके वाहन से टकराकर गिर गया।

हालांकि उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन फिर भी उसने उनके वाहन का पीछा कर देवपुरा चौक के पास घेरकर रोक लिया। महिला का आरोप है कि आरोपी विष्णु अरोड़ा और उसके साथियों ने उसके पति और बेटे को वाहन से खींचकर बुरी तरह पिटाई की। महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि सभी आरोपी नशे में थे। उन्होंने वाहन में भी तोड़फोड़ की और उनकी कार के शीशे भी तोड़ दिए। महिला का आरोप है कि जब उसने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उसकी साथ भी अश्लील हरकतें करते हुए अभद्रता की। नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि आरोपी विष्णु अरोड़ा और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। बता दे, आरोपी विष्णु अरोड़ा खन्नानगर के खिलाफ पहले भी मारपीट सहित अन्य मामलों में कई मुकदमे दर्ज हैं