उत्‍तरकाशी के रिजॉर्ट में मिला महिला कर्मचारी का शव, करन माहरा ने मुख्यमंत्री धामी को लिखा पत्र, बोले- अधिकारी से करवाएं जांच

उत्तरकाशी के रिसोर्ट में 19 वर्षीय युवती अमृता की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर मौत की जांच सक्षम अधिकारी से करवाए जाने की मांग की है। 

Share

उत्तरकाशी के एक रिजॉर्ट के कमरे में एक महिला का शव छत से लटका मिला है। girl suspicious circumstances death Uttarkashi रविवार को पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। वहीं, महिला के परिवार ने दावा किया है कि उसकी हत्या की गई है और बाद में इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को छत से लटका दिया गया। महिला के परिजनों ने दावा किया कि मृतका का शव छत से लटका हुआ पाया गया और उसके पैर फर्श से छू रहे थे। उसके परिवार ने पुलिस पर हत्यारों को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए अंतिम संस्कार के लिए शव लेने से इनकार कर दिया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर उत्तरकाशी के रिसोर्ट में 19 वर्षीय युवती अमृता की रहस्यमय तरीके से हुई मौत की जांच सक्षम अधिकारी से करवाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि उक्त युवती विगत एक वर्ष से रिसोर्ट में काम कर रही थी। लेकिन अचानक इस तरह का हादसा होना हत्या की आशंका व्यक्त करता है। क्षेत्र की जनता की ओर से भी युवती की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की गई है। करन माहरा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को पटरी में लाने के लिए कठोर कदम उठाए जाने की आवश्यकता है और उत्तरकाशी की बेटी अमृता प्रकरण को गंभीरता से लेकर अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाने चाहिए।