उत्तराखंड से अपील: 19 साल की मनीषा कुन्याल की मदद कीजिए, हालत गंभीर है..कृपया शेयर भी कीजिए

चमोली जिले की मनीषा कुन्याल को आपकी मदद चाहिए। चलिए किसी को नई जिंदगी देते हैं। आइए मिलकर पहाड़ की 19 साल की मनीषा कुन्याल के लिए मिलकर आगे बढ़ें।

Share

चलिए कुछ अच्छा काम करते हैं, चलिए किसी को नई जिंदगी देते हैं। आइए मिलकर पहाड़ की 19 साल की मनीषा कुन्याल के लिए मिलकर आगे बढ़ें। बड़ा दिल दिखाएं और इस पोस्ट को शेयर करने की कृपा करें। चमोली जिले की मनीषा कुन्याल, को आपकी मदद चाहिए। आपको बता दें की मनीषा कुन्याल, उम्र 19 वर्ष, पुत्री जगदीश कुन्याल एवम् मंजु कुन्याल, ग्राम उलंग्रा, ब्लॉक देवाल, ज़िला चमोली का दिनाँक 23/02/2024 को देहरादून के झाजरा क्षेत्र में तीव्र गति की मोटरसाइकल से टक्कर लग कर एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें बच्ची के सर में मल्टीपल फ़्रेक्चर, कूल्हे की हड्डी में फ़्रैक्चर, पसलियों में फ़्रैक्चर सहित अत्यधिक अंदरूनी चोटें आयीं हैं, एवम् अभी तक मनीषा को होश नहीं आया है। मनीषा देहरादून के सिनार्जी अस्पताल के आई सी यू वार्ड में भर्ती थी, जिसे दिनांक 27/02/2024 को देहरादून स्थित ग्राफ़िक एरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

मनीषा के इलाज में डाक्टरों द्वारा लगभग 14-15 लाख का खर्च बताया गया है। जिसे वहन करना मनीषा के परिवार की आर्थिक स्थिति अत्यधिक कमजोर होने के कारण असंभव है। बेटी की जिंदगी बचाने के लिए लाचार पिता दर-दर ठोकरें खा रहा है, और मदद के लिए गुहार लगा रहा है। लेकिन रकम बड़ी है, और कुछ ही लोग मिलकर यह राशि नहीं जुटा सकते हैं। ऐसे में जरूरत है कि मनीषा की जिंदगी बचाने के लिए सभी अपना सहयोग करें। अगर आप भी मनीषा की जिंदगी बचाना चाहते हैं, तो मदद के लिए आपको हम बैंक डीटेल्स भी दे रहे हैं। आर्थिक सहायता उनकी बड़ी बहन Anu Kunyal

Contact no– 8192035082

Googel pay no–8192035084