उत्तराखंड के टिहरी में भयानक हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार; चालक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

उत्तराखंड के टिहरी में बड़ा कार हादसा हुआ है। जहां कोटी कालोनी के पास एक कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। इलाज के दौरान कार चालक ने दम तोड़ दिया।

Share

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसे दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तो शायद ऐसा कोई दिन नहीं होगा जब राज्य के किसी ना किसी हिस्से से सड़क दुघर्टना की दुखद खबर सुनने को ना मिलती हों। Car Accident in Tehri आज फिर राज्य के टिहरी जिले से दर्दनाक सड़क दुघर्टना की दुखद खबर सामने आ रही है जहां एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, हादसे में चालक गंभीर घायल हो गया। मौके से गुजर रहे लोगों ने तत्काल टीएचडीसी अस्पताल भागीरथी पुरम पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान कार चालक ने दम तोड़ दिया। हालांकि, अभी हादसे की असल वजह का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, टिहरी झील के किनारे कोटी कालोनी में ली रॉय होटल से पास एक कार संख्या UK 14 J 7617 अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें कार चालक विजय नेगी पुत्र जनार्दन (उम्र 52 वर्ष) निवासी दारुखांड, पीपलडाली, टिहरी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक विजय नेगी को आनन-फानन में टीएचडीसी (THDC) अस्पताल भागीरथी पुरम भेजा। जहां इलाज के दौरान विजय नेगी की मौत हो गई। हादसे के बाद कार के आगे के दोनों एयर बैग भी खुल गए थे, लेकिन इसके बावजूद भी कार चालक की जान नहीं बच पाई।