देहरादून-मसूरी मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, कार ने स्कूटी सवारों को मारी जोरदार टक्टर

देहरादून जिले के मसूरी में कार का ब्रेक फेल होने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में स्कूटी सवार दोनों लोग घायल हो गए।

Share

देहरादून-मसूरी मार्ग पर भीषण सड़क हादसे की खबर है। यहां तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही स्कूटी को टक्कर मार दी। Road Accident Mussoorie कार की टक्कर इनती जोरदार थी कि स्कूटी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और स्कूटी सवार दोनों लोग भी सड़क पर जा गिरे। इस हादसे में स्कूटी सवार दोनों लोग घायल हो गए। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक हादसा देहरादून-मसूरी रोड पर बड़े मोड़ के पास हुआ। मसूरी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार के सामने अचानक से स्कूटी सवार दो लोग आ गए।

बताया जा रहा है कि कार के ड्राइवर ने ब्रेक मारने का प्रयास किया, लेकिन कार के ब्रेक फेल हो चुके थे, जिस कारण से कार रूकी नहीं और ड्राइवर का गाड़ी के कंट्रोल खो गया। ऐसे हालत में कार सामने से आ रही स्कूटी में जा टकराई। कार की टक्कर लगने से स्कूटी सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, इस हादसे के बाद देहरादून-मसूरी रोड पर लोग भी इकट्टा हो गए थे। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हादसे में घायल हुए मुकेश पुत्र सत्य सिंह और कपिल पुत्र घनश्याम निवासी यूथ हॉस्टल मसूरी को उप जिला चिकित्सालय मसूरी भिजवाया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेते हुए कार को अपने कब्जे में ले लिया है।