AIIMS ऋषिकेश में पुलिस रेड डालने के लिए ICU में दौड़ा डाली जीप, पुलिस ने बताई सच्चाई

अस्पताल की चौथी मंजिल पर पुलिस की एक गाड़ी घुस गई। इस दौरान वार्ड में जिसने भी ये मंजर देखा, हर कोई हैरानी में पड़ गया। इसी मामले को लेकर देहरादून एसएसपी जांच के लिए खुद ऋषिकेश एम्स पहुंचे उन्होंने एम्स अस्पताल के घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Share

एम्स ऋषिकेश की चौथी मंजिल में पुलिस की गाड़ी को देखकर हड़कंप मच गया। AIIMS Rishikesh Female Doctor Molestation Case पुलिस की गाड़ी इमरजेंसी तक पूरी फिल्मी स्टाइल में वार्ड में घुसी। मरीजों के बेड के बीचों-बीच से पुलिस का वाहन गुजरा। अस्पताल के इमरजेंसी से होकर बाहर आते हुए गाड़ी की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। बताया गया कि एम्स में एक नर्सिंग ऑफिसर ने ऑपरेशन के दौरान महिला चिकित्सक से छेड़खानी की। घटना से जेआर व एसआर आक्रोशित हो गए और आरोपी को गिरफ्तार कर उनके सामने से ले जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस को आरोपी को अभिरक्षा में लेने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। एम्स प्रशासन ने चिकित्सक को निलंबित कर दिया है।

एम्स ऋषिकेश में नर्सिंग ऑफिसर द्वारा महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ के मामले में शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस बीच देहरादून के एसएसपी अजय सिंह खुद मामले की पड़ताल करने एम्स ऋषिकेश पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी जुटाई। बताया जा रहा है कि एम्स ऋषिकेश में कार्यरत एक महिला डॉक्टर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि ऑपरेशन थिएटर में नर्सिंग ऑफिसर ने उनके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। मामला अन्य डॉक्टरों को पता चला तो एम्स में डॉक्टरों ने हड़ताल करते हुए हंगामा कर दिया।