हरिद्वार: इलाज कराकर लौट रहे घायल की पीट-पीट कर दी हत्या, पूर्व सभासद सहित 13 पर मुकदमा दर्ज

रुड़की में अस्पताल से इलाज कराकर लौट युवक पर बाइक सवारों ने घात लगाए लोगों ने डंडों और धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। युवक को मृत्यु हो गई।

Share

कस्बे की बस्ती में कूड़े को लेकर हुए झगड़े में घायल हुए Injured person beaten to death in Roorkee  युवक पर उस समय कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जब वह अस्पताल से घर वापस लौट रहा था। मारपीट की इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दर्जन भर से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से बस्ती में तनाव का माहौल है। जिसको देखते हुए पुलिस तैनात की गई है। लंढौरा की एक बस्ती में मंगलवार की शाम कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया था। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोट आई थी।

मारपीट में घायल मंगलौर के सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद घर लौट रहे बाइक सवारों पर मंगलौर-लंढौरा मार्ग पर राम भट्टे के समीप पहले से घात लगाए लोगों ने डंडों और धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। मंगलौर की ओर से आ रहे कार सवार लोगों के शोर मचाने पर हमलावर भविष्य में जान से मारने की धमकी देते हुए जंगल के रास्ते भाग निकले। मारपीट की इस घटना में पंकज, आकाश और सूर्या गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार हेतु मंगलौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सकों ने 22 वर्षीय सूर्या को मृत घोषित कर दिया। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि मृतक के भाई पंकज ने मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें पूर्व सभासद प्रदीप कुमार, विपिन उर्फ रावण, शुभम, रिकी, विपिन, शेखर, नवीन, रवि, धर्मेंद्र, रोहित, सागर, वासु को नामजद किया गया है। जबकि कुछ अन्य अज्ञात हैं। हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।