मसूरी में विपक्ष पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले-”कांग्रेस ने तो तीनों लोकों में घोटाला किया”

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देहरादून जिले के मसूरी में पहुंचे। यहां उन्होंने टिहरी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के लिए वोट मांगे। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

Share

उत्तराखंड में मतदान को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है। आगामी 19 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में सभी प्रत्याशी पूरे दमखम से प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। तमाम स्टार प्रचारक से लेकर दिग्गज अपने-अपने प्रत्याशियों के वोट मांग रहे हैं। JP Nadda Vijay Sankalp Rally in Mussoorie इसी क्रम में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देहरादून जिले के मसूरी में पहुंचे। यहां उन्होंने टिहरी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के लिए वोट मांगे। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने जनता से पूछा कि वो जेल और बेल वालों को वोट देंगे क्या? इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन को भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा बताया। जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई और तेज होगी, लेकिन विपक्षी कहते हैं कि वो भ्रष्टाचारियों को बचाएंगे।

उन्होंने कहा कि भारत के गांवों की तस्वीर बदल रही है। मोदी सरकार के कार्यकाल में देश में शौचालय, पानी, सड़क सुविधा मिल रही है। सड़कों का जाल बिछ रहा है। पहले गांवो में लोग पैदल चलते थे, लेकिन आज सड़क सुविधा से लोग जुड़े हैं। पहले लोग गंभीर बीमारी से इलाज नहीं करा पाते थे, लेकिन मोदी सरकार ने पांच लाख तक की मुफ्त स्वास्थ्य योजना दी है। भाजपा के संकल्प पत्र में अब 70 साल से ऊपर के लोगो को भी पांच लाख तक का उपचार देने का वादा किया है। कहा कि पहले महिलाएं घरों में लकड़ी जलाकर खाना बनाती थीं, लेकिन मोदी सरकार ने उज्ज्वल योजना दी। उत्तराखंड को मोदी सरकार ने कई विकास योजनाएं दी हैं। मोदी ने राजनीति की परिभाषा और सोच बदली है। चार धाम की सड़कें बन रही हैं। कर्णप्रयाग रेल परियोजना बन रही, मसूरी में पर्यटन विकास के लिए काम हो रहा है।