सतपुली शराब प्रकरण: निर्वाचन आयोग ने गणेश गोदियाल को भेजा नोटिस, 24 घंटे में मांगा जवाब

सतपुली शराब प्रकरण में बीजेपी की शिकायत पर निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पौड़ी को नोटिस भेजा है। 24 घंटे में जवाब नहीं देने पर गणेश गोदियाल पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Share

पौड़ी के सतपुली में बीते दिनों श्रीराम एग्रीकल्चर बॉटलिंग प्लांट में करीब 9000 विभिन्न ब्रांड के शराब की पेटियां पकड़ी गई थीं। Election Commission Notice To Ganesh Godiyal हैरानी की बात है कि जिस बॉटलिंग प्लांट में शराब का जखीरा पकड़ा गया है उसका लाइसेंस रिन्यू ही नहीं हुआ है। जिस पर गोदियाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि सतपुली के बॉटलिंग प्लांट में अवैध रूप से शराब रखी गई है और ये बीजेपी की है। शिकायत के बाद प्लाट का सीज कर दिया गया था। हालांकि आबकारी विभाग की जांच में शराब वैध पाई गई थी। आबकारी विभाग की जांच में सामने आया कि शराब की ये पेटियां प्लाट बंद होने से पूर्व ही यहां पर थी।

वहीं, अब इस मामले में बीजेपी की शिकायत पर निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पौड़ी को नोटिस भेजा है। निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस से पूछा कि आपके प्रत्याशी गोदियाल ने सोशल मीडिया के जरिए गढ़वाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल बलूनी पर जो आरोप लगाए थे, वो जांच में आधारहीन पाए गए है। आरोपों की सत्यता की कोई पुष्टि नहीं हुई है। यदि आपके पास अपने आरोपों से जुड़े कोई साक्ष्य है, तो 24 घंटे अंदर उन्हें प्रस्तुत करें। यदि आपकी तरफ से कोई साक्ष्य पेश नहीं किए जाते है तो गणेश गोदियाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर तथ्यहीन और भ्रामक प्रचार-प्रसार करने की कार्रवाई की जाएगी।