हरिद्वार सिद्धपीठ दक्षिण काली मंदिर में मारपीट, श्रद्धालुओं और पुजारियों में जमकर चले लाठी-डंडे

दक्षिण काली मंदिर में श्रद्धालुओं और मंदिर के कर्मचारियों के बीच मारपीट होने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Share

हरिद्वार के दक्षिण काली मंदिर परिसर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। Ruckus In Dakshin Kali Mandir वायरल वीडियो में लाठी-डंडों से लैस करीब आधा दर्जन मंदिर के कर्मचारी कुछ युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। जिससे युवक घायल हो गए हैं। आसपास मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी अनुसार हरिद्वार के सिद्धपीठ दक्षिण काली मंदिर में रविवार को यूपी सहारनपुर के कुछ श्रद्धालु आए थे। मंदिर परिसर में गाड़ी ले जाने पर कर्मचारियों ने उनसे पर्ची कटवाने को कहा। इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई।

आरोप है कि श्रद्धालुओं ने कर्मचारियों को पीट दिया। शोर-शराबा सुनकर मंदिर के पुजारी भी एकत्रित हो गए। उन्होंने समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि श्रद्धालुओं ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए हाथापाई कर दी। इसके बाद पुजारी और कर्मचारियों ने मिलकर श्रद्धालुओं को दौड़ा लिया। लाठी डंडे से उन्हें जमकर पीटा। सूचना पर चंडी घाट चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और विवाद शांत कराया। घटना के बाद श्रद्धालु पक्ष मौके से निकल गया। मारपीट के अलग-अलग वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हरिद्वार के श्यामपुर थाना इंचार्ज नितेश शर्मा ने बताया कि घटना रविवार दोपहर की है। अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा लिखित शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि झगड़ा किस बात को लेकर हुआ है, इसकी जांच की जा रही है।