हरिद्वार में जेपी नड्डा का रोड शो, पार्टी प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन; विपक्ष पर साधा हमला

जेपी नड्डा ने हरिद्वार के आर्य नगर चौक से ऋषिकुल मैदान तक रोड शो किया। जेपी नड्डा के रोड शो में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुये।

Share

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड दौरे पर हैं। आज उन्होंने हरिद्वार में रोड शो किया। JP Nadda Road Show in Haridwar जेपी नड्डा ने हरिद्वार के आर्य नगर चौक से ऋषिकुल मैदान तक रोड शो किया। जेपी नड्डा के रोड शो में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुये। रोड शो का जगह-जगह पर फूल बरसा कर स्वागत किया गया। रोड शो ऋषिकुल मैदान पहुंचकर संपन्न हुआ। यहां जेपी नड्डा ने त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने खुलकर इंडिया गठबंधन और खासकर कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। जेपी नड्डा ने कांग्रेस को उनको परिवारवाद की पार्टी बताया। जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन को भ्रष्टाचारियों का गठबंधन बताया। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत पांचों लोकसभा कैंडिडेट को जिताने की अपील की। त्रिदेव सम्मेलन में जेपी नड्डा ने विपक्षी पार्टियों के अधिकतर नेता बेल पर हैं।

जेपी नड्डा का कहा विपक्ष की सभी पार्टियां भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। फारूक अब्दुल्ला क्रिकेट एसोसिएशन के घोटाले में फंसे हैं। अखिलेश यादव गोमती रिवर फ्रंट मामले में फंसे हैं। ममता के मंत्रियों के घरों से नोटों की गड्डियां निकल रही हैं। साउथ की कविता जेल में है। डीएमके के नेता उदय निधि स्टालिन और स्टालिन दोनों घोटाले में फंसे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस ने बोफोर्स घोटाला किया। चीनी घोटाला किया, चावल घोटाला, पनडुब्बी घोटाला, कोयला घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, 2G घोटाला किया। परिवार वाद पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा जम्मू कश्मीर में फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला नेशनल कांफ्रेंस परिवार की पार्टी है। मुफ्ती मोहम्मद के बाद महबूबा मुफ्ती परिवार की पार्टी हैं. प्रकाश सिंह बादल के बाद सुखबीर बादल परिवार की पार्टी है। देवीलाल ओमप्रकाश चौटाला परिवार की पार्टी है। सपा मुलायम सिंह अखिलेश यादव डिंपल परिवार की पार्टी है।