टिहरी में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार..व्यापारी सहित दो की मौत

टिहरी से देहरादून आ रही कार हादसे का शिकार हो गई। नरेंद्रनगर से डोईवाला जा रही कार गुजराडा की ओर अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

Share

प्रदेश में पूर्व के हादसों में कई लोग अकाल मौत के गाल में समा गए चुके हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में खराब सड़कें, खतरनाक मोड़ भी सड़क हादसों का मुख्य कारण बनते हैं। road accident in narendranagar इस बीच हादसे की खबर टिहरी जिले से आ रही है। टिहरी से देहरादून आ रही कार हादसे का शिकार हो गई। नरेंद्रनगर से डोईवाला जा रही कार गुजराडा की ओर अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है बाजार बंद होने की वजह से ये लोग घूमने गए थे। सूचना पाकर पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया।

कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटना स्थल से सुशील रावत निवासी भानियावाला घायल अवस्था में मिले, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सड़क में पहुंचाकर जॉलीग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल में पहुंचाया गया। जहां पर उनकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि बुधवार को डोईवाला बाजार में साप्ताहिक अवकाश रहने के कारण दोनों लोग घूमने के लिए आए थे। मृतक सुशील रावत पूर्व में शुगर मिल डोईवाला से सेवानिवृत्त है। परिजनों द्वारा गाड़ी में तीन आदमी होने की आशंका जताई गई है। इस दौरान रेस्क्यू अभियान में लगे सुरक्षा कर्मियों के सामने कई दिक्कतें पैदा हो गई लेकिन काफी खोजबीन के पश्चात कोई व्यक्ति न मिलने से रेस्क्यू अभियान बंद कर दिया गया।