श्रीनगर में सड़क हादसा: साइन बोर्ड के पोल से टकराई कार, एक की मौत..तीन गंभीर घायल

श्रीनगर में स्वीत बेंड के समीप एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Share

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। पौड़ी जिले के श्रीनगर में स्वीत बेंड के समीप एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। Car Accident In Srinagar हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज श्रीकोट ले जाया गया, जहां तीनों घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। चारों कार सवार लोग रुद्रप्रयाग से श्रीनगर आ रहे थे। सभी लोग स्थानीय निवासी हैं, वहीं मृतक रुद्रप्रयाग का रहने वाला था।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम साढ़े चार बजे के करीब रुद्रप्रयाग से श्रीनगर आ रही एक कार स्वीत पुल के पास हाईवे किनारे लगे साइन बोर्ड के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही उसमें सवार चार लोगों को गंभीर चोटें आ गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेस चिकित्सालय श्रीकोट पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। घटना में दिनेश (50) पुत्र दयालु ग्राम सौड़ भटगांव, थाना अगस्तमुनि रूद्रप्रयाग की मौत हो गई है। वहीं, तौफीक अहमद (52) पुत्र रफीक अहमद निवासी अलकनंदा विहार श्रीनगर की हालत नाजुक बनी हुई है। विश्वपति भट्ट (52) पुत्र वासुदेव भट्ट निवासी चौरास और सुमाड़ी निवासी राकेश को गहरी चोटें आई हैं।