PM Modi को भाया जुबिन नौटियाल का राम भजन, एक्स पर लिखा- ये है दिल छू लेने वाला भजन

पीएम मोदी ने पोस्ट में लिखा, 'भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है…'

Share

पूरा देश इन दिनों राममय नजर आ रहा है। हर कोई राम के भजन को सुनकर श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Ram Bhajan by Jubin Nautiyal इस बीच बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का ‘मेरे घर राम आए हैं’ भजन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको पीएम मोदी ने भी अपने एक्स के जरिए शेयर कर तारीफ की है। बता दें कि जुबिन नौटियाल उत्तराखंड के देहरादून में जौनसार बावर के रहने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर विडियो शेयर कर लिखा है कि भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है।

पीएम मोदी के इस संदेश पर जुबिन नौटियाल ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा कि देश की महान जनता के प्रति आपके अथाह प्रेम व श्री राम के प्रति आपकी अटूट आस्था से प्रेरित होकर आज देश का हर वर्ग भक्ति से जुड़ रहा है। उन्होंने लिखा मुझे भी इसका एक हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! फलस्वरुप मेरा यह गीत ‘ मेरे घर राम आए हैं’ आप व संपूर्ण देशवासियों को समर्पित है। आपके स्नेह पूर्ण प्रेरणा भरे संदेश के लिए मैं आभारी हूं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी गायकी से सबके दिलों में राज करने वाले जुबिन नौटियाल उत्तराखंड के देहरादून के पास जौनसार बावर के रहने वाले हैं। जुबिन का पूरा परिवार देहरादून में ही रहता है। उन्होंने देहरादून के सेंट जोसेफ एकेडमी से शुरुआती शिक्षा ली। इसके बाद वेलहम्स बॉयज स्कूल से भी पढ़ाई की।