उत्तराखंड में पीएम मोदी के दौरे से गरमाई सियासत, रुद्रपुर रैली को बताया फ्लॉप; लगाए ये आरोप

रुद्रपुर में हुई पीएम मोदी की रैली पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया आ गई है। कांग्रेस ने रैली को फ्लॉप बताया है, साथ ही कांग्रेस ने सवालों की झड़ी लगा दी है।

Share

मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड दौरे पर रहे। पीएम मोदी की रुद्रपुर से रैली कर चुनावी संग्राम का शंखनाद करते ही कांग्रेस ने सवालों की झड़ी लगा दी है। Congress Reaction On Pm Modi Rally प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने एक बयान में कहा कि राज्य की जनता के ज्वलंत प्रश्नों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब तक मौन रहे हैं। वनंतरा रिसार्ट प्रकरण में उत्तराखंड की बेटी के जघन्य हत्याकांड पर प्रधानमंत्री को चुप्पी तोड़नी चाहिए। साथ ही, इस मामले में वीआइपी का नाम सामने आना चाहिए। विश्व सनातन धर्म की आस्था के केंद्र बाबा केदारनाथ धाम में 230 किलो सोने की चोरी करने वालों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई। राज्य में विभिन्न भर्तियों में पेपर लीक और भर्ती घोटालों के दोषियों पर कार्रवाई और अग्निवीर योजना के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ पर भी प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए।

कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा अपने 10 साल के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच है और उसे कांग्रेस के तथ्यहीन आरोपों पर सफाई देने की जरूरत नही है। कांग्रेस के आरोपों पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस उन सवालों को पूछ रही है जिनका जवाब जनता दे चुकी है या अब इन चुनावों मे देगी। भाजपा जनता से किये गए वायदे और संकल्प को लेकर जनता के प्रति जवाबदेह है। जबकि कांग्रेस महज प्रधानमंत्री को गाली और जनादेश का अपमान कर रही है। भट्ट ने कहा कि पहाड़ की बेटी अंकिता के मामले मे तमाम आरोप प्रत्यारोप लगा रही कांग्रेस को जनता ने उसकी तथा कथित यात्रा के दौरान बैकफुट पर धकेल दिया है और उससे खिसियाकर वह भाजपा नेताओं के खिलाफ अनर्गल आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह गलतफहमी जनता जल्दी ही दूर करने वाली है क्योंकि दुष्प्रचार से जनता का मत और मन परिवर्तित नही किया जा सकता है।