हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक से वसूले जाएंगे 2.68 करोड़ रुपये, घर पर चस्पा हुआ वसूली का नोटिस

तहसीलदार हल्द्वानी सचिन कुमार ने बताया कि राजस्व वसूली के तहत अब्दुल मलिक से राजस्व की वसूली होनी है। नोटिस चस्पा कर पैसा जमा करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है।

Share

हल्द्वानी में भड़की हिंसा के आरोपियों की धरपकड़ और कार्रवाई का दौर जारी है। इस दंगे के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक से अब 2.68 करोड रुपये की वसूली की जाएगी। नगर निगम ने 2.68 करोड़ के नुकसान की भरपाई के लिए अब्दुल मलिक को नोटिस जारी कर नुकसान भरपाई के लिए कहा गया था। राजस्व वसूली के तहत तहसील प्रशासन ने अब्दुल मलिक के बनभूलपुरा स्थित आवास पर वसूली के लिए नोटिस चस्पा किया। तहसीलदार की ओर से जारी नोटिस के मुताबिक, बनभूलपुरा की हिंसा के दौरान हुए नगर निगम के नुकसान का पैसा एक सप्ताह के भीतर जमा नहीं किया गया, तो संबंधित की चल-अचल संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में भड़की हिंसा में करोड़ों रुपये की संपत्ति जलकर खाक हो गई थी। इसमें लगभग 70 वाहन आगजनी के शिकार हुए थे। इस उपद्रव के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को बीते दिनों ही गिरफ्तार कर लिया गया था और अब अब्दुल मलिक से 2.68 करोड़ रुपए की वसूली की जानी है। तहसीलदार हल्द्वानी सचिन कुमार ने बताया कि राजस्व वसूली के तहत अब्दुल मलिक से राजस्व की वसूली होनी है। नोटिस चस्पा कर पैसा जमा करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है। पैसा जमा नहीं होने की स्थिति में चल-अचल संपत्ति की नीलामी की कार्रवाई कर राजस्व वसूली की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस हिंसा के सभी मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।