उत्तराखंड: मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते युवक से हो गई दोस्ती, मिलने के लिए असम पहुंच गई सगी बहनें

मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान बड़ी बहन की असम में एक युवक से दोस्ती हो गई थी। जिससे मिलने घरवालों को बिना बताए बड़ी बहन अपनी नाबालिग छोटी बहन को लेकर असम पहुंच गई थी।

Share

राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी दो सगी बहनें बिना बताए घर से कहीं चली गई। जिसके बाद पुलिस पड़ताल में असम से बरामद किया। Two Sisters from Dehradun Recovered from Assam पुलिस ने बताया कि, मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान बड़ी बहन की असम में एक युवक से दोस्ती हो गई थी। जिससे मिलने घरवालों को बिना बताए बड़ी बहन अपनी नाबालिग छोटी बहन को लेकर असम पहुंच गई थी। 22 फरवरी को नेहरू कॉलोनी निवासी पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी दोनों बेटियां बिना बताए घर से कहीं चली गई हैं। परिजनों द्वारा काफी तलाश के बाद दोनों बेटियां नहीं मिली। थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस ने महिला के तहरीर के आधार पर तत्काल दोनों युवतियों की गुमशुदगी दर्ज की और युवतियों की बरामदगी के लिए टीम गठित की।

नेहरू कॉलोनी प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि गठित टीम द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से दोनों युवतियों के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तो दोनों युवतियों के असम में होने की जानकारी पुलिस टीम को मिली। इसके बाद तत्काल टीम को युवतियों की सकुशल बरामदगी के लिए असम रवाना किया गया। टीम द्वारा असम पहुंचकर युवतियों के संबंध में जानकारी इकट्ठी कर उन्हें सिलीगुड़ी के होटल से सकुशल बरामद किया गया। गुमशुदा युवतियों से पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि वह अपने मोबाइल पर लीजेंड गेम खेलती है। मोबाइल लीजेंड गेम के माध्यम से उनकी असम में एक युवक से फ्रेंडशिप हुई। जिससे मिलने के लिए वो असम के सिलीगुड़ी पहुंच गई थी। दोनों युवतियों को वापस देहरादून लाकर सकुशल उनके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया है।