उत्तराखंड: अचानक चीखने-चिल्लाने लगी स्कूल की लड़कियां, पैरेंट्स बोले- दैवीय प्रकोप

उत्तराखंड के चमोली जिले में एक बार फिर स्कूली छात्राओं का अचानक चीखने-चिल्लाने का मामला सामने आया है। छात्राओं के इस बर्ताव से मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Share

पहाड़ों से अक्सर ये खबरें सुनने को मिलती है कि स्कूल में छात्राएं अचानक चिल्लाने लगती हैं। इससे पहले भी कई जिलों में ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। Girl Student Suddenly Screaming in Gauchar अब चमोली जिले में भी ये हो गया है। यहां राजकीय बालिका इंटर कॉलेज गौचर में अचानक से छात्राएं जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगी। कुछ छात्राएं बेहोश भी हो गईं। जिससे अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई। आनन फानन में स्कूल की छुट्टी करनी पड़ी। देखने में ये सब काफी डरावना था। जिसके बाद परिजनों को स्कूल में बुलाया गया। वहीं, बच्चों के अभिभावक इसे दैवीय प्रकोप बता रहे हैं।  लेकिन उसके बाद शांत हो गई। घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। सभी लोग उल्टे पांव स्कूल की ओर भागे।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई बार कुछ बालिकाएं कक्षा में बेहोश हुई हैं, लेकिन पूरी स्कूल की छात्राओं के एक साथ चिल्लाने की पहली घटना है। गांव वालो का कहना है कि कई साल पहले इस स्कूल में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी थी। वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्या सुमन ध्यानी ने अपने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है। इस मौके पर पीटीए अध्यक्ष दिलवर चौहान ने कहा कि बार-बार इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ठीक नहीं है। इसकी तह में जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा जल्द अभिभावक संघ की बैठक बुलाकर सबकी राय लेकर घरेलू उपायों पर भी विचार किया जाएगा।