उत्तराखंड में 75 फीसदी मतों के साथ हैट्रिक लगाने का लक्ष्य, काशीपुर बैठक में भाजपा का निष्कर्ष

काशीपुर में उत्तराखंड भाजपा प्रदेश संगठन की बड़ी दो दिवसीय बैठक आयोजित की गई। बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर गहन 'मंथन' किया गया।

Share

काशीपुर में आयोजित हुई भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पांचों लोकसभा सीटों में 75 फीसदी मतों के साथ हैट्रिक लगाने के लक्ष्य तय करने के साथ संपन्न हुई। BJP organization meeting in Kashipur इस दौरान प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा, हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए परीक्षा का समय आ गया है, बिना रुके बिना थके सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना है। कहा,आपकी आगामी 5 महीने की मेहनत पर देश के 50 वर्षों का भविष्य निर्भर है। बैठक में विभिन्न सांगठनिक एवं प्रचार कार्ययोजनाओं को अंतिम रूप देने के साथ श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर घर घर दीवाली का माहौल तैयार करने के कार्यक्रम पर मुहर लगाई। काशीपुर में संपन्न हुई दो दिवसीय प्रदेश पदाधिकारी बैठक के अंतिम दिन तीन सत्रों में विभिन्न सांगठनिक कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा हुई।

इस दौरान समापन सत्र के अपने संबोधन में प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने आवाह्रन किया कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है और कार्यकर्ताओं की पांच साल की परीक्षा का समय आ गया है। हमे बिना थके बिना रुके सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने हैं क्योंकि आपके इन 5 महीनों की मेहनत पर देश के अगले 50 वर्षों का भविष्य निर्भर करता है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उद्घाटन सत्र में कहा, हमे विगत लोकसभा चुनावों में मिले मतों में 10 फीसदी बढ़ोतरी करते हुए 75 फीसदी के लक्ष्य को हासिल करना है। जिसके लिए वर्तमान संचालित कार्यक्रमों में सुधार लाते हुए संगठन के आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से मार्गदर्शन किया। उन्होंने कहा, एससी एसटी समाज सम्मेलन, सिक्ख समाज सम्मेलन की सफलता हम सबके सामने है, इसी तरह युवा मतदाता सम्मेलनों की बड़ी संख्या में आयोजन हमे करना है ताकि पार्टी का प्रत्येक युवा समर्थक सक्रिय रहे।