देहरादून में आदमखोर गुलदार का आतंक, किमाड़ी के पास 10 साल के बच्चे को बनाया निवाला

मसूरी-किमाड़ी मार्ग पर वन गुर्जर बस्ती में खेल रहे 10 साल के बच्चे को गुलदार ने निवाला बना लिया। काफी खोजबीन के बाद 10 साल की उम्र के इस बच्चे की डेड बॉडी बरामद कर ली गई है।

Share

उत्तराखंड के पहाड़ी ही नहीं बल्कि मैदानी इलाकों में जंगली जानवरों की आमद से लोग परेशान हैं। राजधानी देहरादून, हरिद्वार, रामनगर, ऋषिकेश जैसे इलाकों में हाथी, भालू, गुलदार, बाघ आये दिन जंगलों को छोड़कर रिहायशी इलाकों की ओर रुख कर रहे हैं। Guldar Terror in Dehradun जिससे लोग दहशत में हैं। बीते दिन मसूरी-किमाड़ी मार्ग पर वन गुर्जर बस्ती में खेल रहे 10 साल के बच्चे को गुलदार ने निवाला बना लिया। खबर सामने आने के बाद वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हुई। बताया जा रहा है कि काफी खोजबीन के बाद 10 साल की उम्र के इस बच्चे की डेड बॉडी बरामद कर ली गई है। बच्चे के शव को देर रात मोर्चरी में रखवाया गया। शव का आज सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर कैंट थाना पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंची। बच्चे की गर्दन पर बड़ा घाव है। जिस जगह पर यह घटना हुई वह जंगल के बीच का इलाका है और यहीं पर यह गुर्जर परिवार रहता है। कहा जा रहा है करीब 2 किलोमीटर पैदल रास्ता है जहां से होकर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। बता दें बीती 27 दिसंबर को देहरादून में गुलदार ने एक चार साल के बच्चे को निवाला बनाया। तब बच्चा अपने आंगन में खेल रहा था। जहां से गुलदार उसे उठा ले गया। घटना के एक दिन बाद बच्चे का शव मिला। जिसके कारण क्षेत्र में दहशत का माहौल फैल गया। ठीक इसी घटना के लगभग 13 दिन बाद एक बार फिर से राजपुर क्षेत्र में गुलदार एक और बच्चे पर हमला किया। इस हमले में यह बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। यह तीसरी घटना है।