उत्तराखंड: पुलिस के हत्थे चढ़ा करोड़पति चोर, फिल्मी स्टाइल में हॉस्पिटल से चुराता था डॉक्टरों का सामान

सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टरों का लैपटॉप और अन्य सामान करोड़पति व्यक्ति ने चोरी किया था। लेकिन मजे की बात ये है कि जब पुलिस ने आरोपी का बैकग्राउंड जाना तो उनके भी होश उड़ गए थे।

Share

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में पुलिस ने करोड़पति चोर को गिरफ्तार किया है। Sushila Tiwari hospital haldwani thief case सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टरों का लैपटॉप और अन्य सामान करोड़पति व्यक्ति ने चोरी किया था। लेकिन मजे की बात ये है कि जब पुलिस ने आरोपी का बैकग्राउंड जाना तो उनके भी होश उड़ गए थे। दरअसल चोरी का आरोप शख्स खुद करोड़पति है। उसकी करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी है, लेकिन वो फिर भी ऐसा करता है। पुलिस ने चोरी किया गया सामान भी उसके घर से बरामद हो गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मेडिसिन विभाग के डॉक्टर राहुल सिंह ने 22 अप्रैल को पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि किसी ने इमरजेंसी और मेडिसिन विभाग के डॉक्टर रूम से लैपटॉप, मोबाइल सहित कई सामान चोरी कर लिया है। साथ ही सीसीटीवी की फुटेज भी उपलब्ध कराई थी।

मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चोर की तलाश के लिए टीम का गठन किया। पुलिस ने हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो मानपुर पश्चिम देवलचौड़ हल्द्वानी निवासी अरुण पाठक (34) को पकड़ा गया। पुलिस का का दावा है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो नशे का आदी है, इसीलिए वो इस तरह की चोरियां किया करता है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी और उसके भाई के पास करोड़ों की संपत्ति है। साथ ही उनकी परचून की दुकान और जिम भी है। आरोपी ने हॉस्पिटल में सबसे पहले डॉक्टर की एप्रेन की चोरी ताकि किसी को उस पर शक न हो। इसके बाद एप्रेन पहनकर अरुण पाठक डॉक्टर के रूम में घुसा और वहां से चोरी की। चोरी के बाद आरोपी ने एचएन इंटर कॉलेज के पास अपनी बाइक ली और घर पहुंच गया।