उत्तराखंड से शर्मनाक खबर! एंबुलेंस में तड़पता रहा मरीज, नशे में धुत था चालक गाड़ी खड़ी की और सो गया

बागेश्वर जिला अस्पताल से रेफर किए गए मरीज को लेकर हायर सेंटर जा रही एंबुलेंस के चालक ने नशे में धुत होकर रास्ते में एंबुलेंस खड़ी कर दी और वाहन में ही सो गया।

Share

बागेश्वर जिला अस्पताल से रेफर किए गए मरीज को लेकर हायर सेंटर जा रही एंबुलेंस के चालक ने नशे में धुत होकर रास्ते में एंबुलेंस खड़ी कर दी और वाहन में ही सो गया। Drunk Ambulance Driver Bageshwar मरीज के परिजन उसे जगाने का प्रयास करते रहे और मरीज एंबुलेंस में तड़पता रहा। मामला डीएम के संज्ञान में आने के बाद मरीज को ले जाने के लिए जिला अस्पताल से दूसरी एंबुलेंस भेजी गई। मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए 108 एंबुलेंस सेवा ने चालक और एमटी को सेवा से हटा दिया है। बुधवार शाम को बिलौना निवासी राम प्रसाद पुत्र गौरी राम को खून की उल्टी होेने की शिकायत के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रात करीब साढ़े नौ बजे हायर सेंटर रेफर कर दिया। एंबुलेंस (यूके 07 जीए 3193) से मरीज को हायर सेंटर ले जाया जा रहा था।

जिला अस्पताल से करीब सात किमी की दूरी तय करने के बाद एंबुलेंस चालक वाहन खड़ा कर पौड़ीधार के समीप बार में शराब पीने चला गया। कुछ देर बाद वह लौटा तो नशे में था और एंबुलेंस में आकर सो गया। उसने वाहन चलाने से मना कर दिया। परिजन उसे उठाने का प्रयास करते रहे। उन्होंने मामले की जानकारी भाजपा के जिला मंत्री रवि करायत को दी। जिला मंत्री करायत ने जिलाध्यक्ष इंद्र सिंह फर्स्वाण को सूचित किया। जिलाध्यक्ष फर्स्वाण ने सीएमएस और डीएम अनुराधा पाल को मामले की जानकारी दी। डीएम के हस्तक्षेप के बाद जिला अस्पताल से दूसरी एंबुलेंस रवाना की गई जो मरीज को हायर सेंटर ले गई। मामला संज्ञान में आते ही दूसरी एंबुलेंस मौके पर भेज दी गई थी। आरोपी चालक और एमटी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें सेवा से हटा दिया गया है।