उत्तराखंड: स्कूल के लिए निकला छात्र घर नहीं लौटा, डेढ़ महीने बाद जंगल में मिला शव

काठगोदाम थाना क्षेत्र में डेढ़ महीने से लापता बच्चे का शव जंगल में गधेरे से बरामद हुआ हैं। 17 फरवरी को वह घर से स्कूल के लिए निकला था लेकिन तब से घर नहीं लौटा।

Share

उत्तराखंड के नैनीताल से काठगोदाम थाना क्षेत्र में डेढ़ महीने से लापता बच्चे का शव जंगल में गधेरे से बरामद हुआ हैं। छात्र स्कूल की ड्रेस पहने पड़ा था। Teenager Murder Kathgodam फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा कि छात्र की मौत कब और कैसे हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से पदमपुरी के पास रहने वाले सुभाष दुम्का का 15 साल का बेटा भास्कर दुम्का काठगोदाम थाना क्षेत्र के जवाहर ज्योति स्थित शिवपुरी में अपनी बुआ मोहन सनवाल के घर पर रहकर पढ़ाई करता है। भाष्कर आवास विकास में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा नवीं का छात्र था। 17 फरवरी को वह घर से स्कूल के लिए निकला था लेकिन तब से घर नहीं लौटा।

परिजनों ने स्कूल में संपर्क किया तो पता चला कि उस दिन पैरेंट्स मीटिंग होने के चलते बच्चों की छुट्टी थी। परिजनों ने भास्कर को इधर-उधर काफी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। आखिर में परिजन पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने भी गुमशुदगी दर्ज भास्कर की खोजबीन शुरू की। लेकिन पुलिस को भी भास्कर का कही कोई सुराग नहीं लग रहा था। इसी बीच मंगलवार को शीतला मंदिर के पास जंगल में भास्कर का शव मिला। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल कुमार मिश्रा का कहना है कि छात्र के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। लाश सड़ी गली अवस्था में बरामद हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।