रुद्रप्रयाग में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बोलेरो; दो लोगों की मौत

मंगलवार देर रात बदरीनाथ हाईवे के घोलतीर-शिवानंदी के बीच एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। घटना में दो लोगों की मौत हो गई।

Share

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। मंगलवार देर रात बदरीनाथ हाईवे के घोलतीर-शिवानंदी के बीच बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। वाहन में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। Car fell into ditch in Rudraprayag SDRF टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक शव को बरामद कर वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक पहुचाया। एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात आपदा कंट्रोल रूम रुद्रप्रयाग की ओर से एसडीआरएफ टीम को शिवनंदी के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना दी गई। इसके बाद डीडीआरएफ टीम के साथ ही एसडीआरएफ टीम निरीक्षक कर्ण सिंह के नेतृत्व में आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो कैम्पर (UK02CA- 0826) में दो व्यक्ति सवार थे। वाहन 700 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। दुर्घटना में दरपान सिंह पुत्र भीम सिंह उम्र 53 वर्ष एवं गंगा सिंह पुत्र अमर सिंह उम्र 31 वर्ष ग्राम जर्थी होकारा जिला पिथौरागढ़ की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी। SDRF टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक शव को बरामद कर वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाने में सफलता पाई। दूसरे व्यक्ति का शव वाहन के नीचे दबा हुआ था। SDRF टीम द्वारा देर रात्रि तक कड़ी मशक्कत करते हुए वाहन को काटकर दूसरे व्यक्ति के शव को निकालकर मुख्य मार्ग तक लाया गया व जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।