उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा! अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी मैक्स, दो की मौत..तीन गंभीर घायल

उत्तरकाशी जिले के बनचौरा ग्रामीण मोटरमार्ग पर दिवारी खोल के पास मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। वाहन के खाई में गिरने से ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हुई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Share

उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है और लोग असमय ही मौत के मुंह में समा रहे हैं। इसी बीच हादसे की खबर उत्तरकाशी जिले से आ रही है। vehicle fell into ditch in Uttarkashi गुरुवार देर शाम बनचौरा ग्रामीण मोटरमार्ग पर दिवारी खोल के पास मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे के वक्त वाहन में पांच लोग सवार थे, जिसमें से ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे है। घायल तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है। धरासू थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया गुरुवार शाम पांच बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि बनचौरा ग्रामीण मोटरमार्ग पर दिवारीखोल के पास मैक्स वाहन खाई में गिर गया, जिसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

इस दौरान वाहन में सवार चालक पद्म(34) निवासी श्रीकोट की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल रीता (35) ने स्वास्थ्य केंद्र बनचौरा ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल सोबन दास निवासी बसाण गांव, विजय और जगबीर निवासी कैंथोगी बनचौरा को अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र बनचौरा लाया गया, जहां तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों उन्हें हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया। दुर्घटना में घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं जो बनचौरा कौंथोगी निवासी हैं और रिश्तेदारी में बनकोट आए थे और शाम को वापस लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक अभीतक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया। प्रथम दृष्यता मामला तेज रफ्तार का लग रहा है। पाठकों से निवेदन है कि पहाड़ी मार्गो पर संभाल का गाड़ी चलाए।