उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: शादी से लौट रहा यूपी का परिवार, ट्रक की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत

दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार शाम हुए दर्दनाक हादसे में महिला और उसकी छह वर्षीय बेटी की मौत हो गई। जबकि पति और पांच साल का मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Share

देहरादून जिले के विकासनगर क्षेत्र में गुरुवार को सहारनपुर रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क हादसे में महिला और उसी 6 साल के बेटी की मौत हो गई। Dehradun Vikasnagar road accident हादसा टिमली के पास हुआ। वहीं हादसे में मृतक महिला का पति और 5 व दो साल के दो बेटे घायल हो गए। पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के सहारनपुर जिले के छुटमलपुर के रहने वाले इरशाद अपनी पत्नी और बेटी व दो बेटों के साथ बाइक से विकासनगर आए थे। विकासनगर की पहाड़ी गली में इरशाद के रिश्तेदार के यहां शादी थी। गुरुवार का शादी के बाद विकासनगर से लौटते समय टिमली के पास इरशाद की बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी।

इस हादसे में इरशाद का पत्नी गुलिस्ता परवीन (36) और दोनों बेटा और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें 108 की मदद से पुलिस पास के हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने इरशाद का पत्नी गुलिस्ता परवीन और 6 साल की बेटी को मृत घोषित कर दिया। वहीं इरशाद व उसके पांच साल के बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि दो साल के बेटे को हल्की चोट आई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सहसपुर थाना पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 36 साल की गुलिस्ता परवीन और 6 साल अलफीसा की मौत हो गई। इरशाद और असद को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया। सहसपुर थाना प्रभारी मुकेश त्यागी ने बताया कि ट्रक के बारे मे जानकारी जुटाई जा रही है।