उत्तराखंड: चौकी इंचार्ज ने छात्र को मारे थप्पड़, वीडियो वायरल के बाद एसएसपी ने लिया एक्शन

पुलिस के अधिकारी का छात्र को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद पौड़ी एसएसपी ने भी छात्र को थड़प्प मारने वाले पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

Share

उत्तराखंड में एक पुलिस अधिकारी का एक युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। Police Officer Slapped Student वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस विभाग की ओर से इस पर कार्रवाई की गई है। पौड़ी के एसपी की ओर से पुलिस कार्मिक को लाइन हाजिर किया गया है, साथ ही प्रकरण की विस्तृत जांच के आदेश दे दिए गए हैं। सोशल मीडिया में पौड़ी जिले के एक पुलिस अधिकारी का एक छात्र को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो पौड़ी जिले के कंडोलिया का बताया जा रहा है, जिसमें पुलिस अधिकारी एक छात्र को थप्पड़ मारता हुआ दिख रहा है।

वीडियो और घटना का एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने संज्ञान लिया, जिसके बाद थप्पड़ मारने वाले पुलिस अधिकारी को पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया है। इस मामले पर जांच भी बैठा दी गई है। बताया जा रहा है कि एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी का एक छात्र स्कूटी पर कंडोलिया के पास गया था। छात्र का आरोप है कि वो अपने दोस्त के साथ स्कूटी खड़ी करके बात कर रहा था, तभी वहां पुलिस अधिकारी आता है और उसे गाली देते हुए कहा कि तुम्हारा हेलमेट कहा है। छात्र का कहना है कि उसने पुलिस अधिकारी से सवाल किया कि आपने उसे गाली कैसे दी? छात्र की इस बात के पुलिस अफसर और गुस्सा हो गया और उसने हिमांशु को तीन-चार थप्पड़ मार दिए। पुलिस अधिकारी की इस हरकत को वहां खड़े छात्र के दोस्तों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली।