दुखद खबर: नई टिहरी में चंबा-धरासू मोटरमार्ग पर खाई में गिरी गाड़ी, 6 लोगों की मौके पर मौत

Share

टिहरी: उत्तराखंड में कुमाऊं मंडल से गढ़वाल मंडल तक दर्दनाक सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। हर दिन किसी न किसी हादसे की खबर सामने आ रही है। अभी-अभी बड़े हादसे की खबर टिहरी से आ रही है। यहां गंगोत्री राजमार्ग पर कंडी सौड़ तहसील के पास एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणाें ने सड़क हादसे की सूचना प्रशासन को दी।

मिली जानकारी के मुताबिक आज गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे एक बोलेरो वाहन चंबा से उत्तरकाशी की तरफ जा रहा था। कंडीसौड़ से पहले कोटी गाड में वाहन अनियंत्रित हो गया और पैराफीट तोड़ते हुए खाई में गिर गया। खाई में गिरते ही वाहन में आग लग गई। जिससे वाहन सवार छः लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में सिलेंडर रखे थे सिलेंडर ब्लास्ट होने से घटना हुई है। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

घटना के तुरंत बाद पुलिस टीम रेस्क्यू करने के लिए घटना स्थल पर पहुंच गई है। मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। टिहरी की आंतरिक सड़कों की बदहाली को लेकर डीएम इवा श्रीवास्तव को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से सड़कों के हालात दुरुस्त करने की मांग की गई है। मंगलवार को डीएम को सौंपे ज्ञापन से अवगत कराया गया है कि नई टिहरी से बौराड़ी तक आंतरिक सड़कों के हालात बदतर हैं।