BJP के पूर्व विधायक सुरेश राठौर का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, दी सफाई

पूर्व विधायक सुरेश राठौर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। वीडियो में वह एक महिला के बाल संवारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Share

उत्तराखंड भाजपा के ज्वालापुर से पूर्व विधायक सुरेश राठौर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। former MLA Suresh Rathore viral video वीडियो में वह एक महिला के बाल संवारते हुए दिखाई दे रहे हैं। बुधवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चायें तेज हो गई। पूर्व विधायक के वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि यह महिला कोई अभिनेत्री है। महिला वीडियो बनाते हुए उनका मजाक भी उड़ा रही है। वहीं इस मामले में पूर्व विधायक का कहना है कि वीडियो में जो महिला दिख रही है वह उर्मिला हैं, जो सहारनपुर की रहने वाली है। इनके पति से इनका तलाक का मामला चल रहा है।

रविदास पीठ में इनका हमेशा आना-जाना लगा रहता है। पीठ की यह पदाधिकारी भी हैं। कई पिक्चर हाल और साइट पर मेरी फिल्म ‘गंगा संग रविदास’ प्रदर्शित भी हो रही है। तीसरी फिल्म यह ‘भाभी जी विधायक हैं’ इसमें उर्मिला ने अभिनय किया है। फिल्म में इनका नाम उर्मिला सुरेश राठौर है, इसमें मैं मुख्य अभिनय में हूं। फिल्म में भी मेरा नाम सुरेश राठौर ही है। हास्य आधारित फिल्म में इस तरह के कई दृश्य फिल्माए गए हैं। किसी के बहकावे में आकर उन्होंने स्वयं ही इस वीडियो को वायरल कर दिया। फिलहाल इस पर अब कोई साजिश करे या दुष्प्रचार की नीयत से काम करे तो मैं क्या ही कर सकता हूं।