दर्दनाक हादसा: दिल्ली से उत्तरकाशी जा रही रोडवेज बस की चपेट में आने से महिला की मौत

नरेंद्रनगर में रोडवेज बस की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान ग्राम कोटी रौल्यालू की चंखी देवी के रूप में हुई है।

Share

नए साल की शुरुवात के बीच टिहरी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। जहां रोडवेज बस की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। Accident in Narendranagar परिवार में कोहराम मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार, चंखी देवी अपने बेटे के पास कुछ दिनों से दिल्ली में रह रही थी। वह जिला पंचायत सदस्य रजनीश की मौत के बाद उनके परिवारजनों को सांत्वना देने के लिए गांव लौट रही थी। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड परिवहन निगम की बस संख्या Uk07 PA3036 दिल्ली से उत्तरकाशी आ रही थी। परिवहन निगम की बस जैसे ही नरेंद्रनगर के बगड़धार के पास पहुंची तभी बस चालक को बस में कुछ तकनीकी खराबी महसूस हुई।

जिसके बाद बस मे सवार सभी यात्री बस से उतरने लगे। बस से हड़बड़ी के साथ उतरते वक्त चढ़ाई होने के कारण बस के ब्रेक नहीं लगे। जिससे बस पीछे की ओर आने लगी। जिसकी चपेट में पीछे खड़ी बस की सवारी चंखी देवी पत्नी भगवान सिंह (उम्र-55वर्ष) ग्राम- कोटि रौल्यालु की पोस्ट काफलपानी तहसील कंडीसौड़ आ गयी। जिसके बाद आनन-फानन में चंखी देवी को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल नरेंद्रनगर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। सूचना पर परिवार जन मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम किया गया।