उत्तराखंड: मॉर्निंग वॉक पर निकली 10वीं की छात्रा को कार ने मारी टक्कर, छात्रा की हादसे में दर्दनाक मौत

देहरादून में आज एक सड़क हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा आज सुबह का बताया जा रहा है। जब छात्रा घर से सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी।

Share

देहरादून में आज एक सड़क हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। Girl student dies due to car collision हादसा आज सुबह का बताया जा रहा है। जब छात्रा घर से सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी। रास्ते में कार ने युवती को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। हादसे की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने जिस कार से हादसा हुआ उसे अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी की पहचान भी कर ली है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह देहरादून के थाना बसंत विहार को सूचना मिली कि वाडिया संस्थान के पास इनोवा कार द्वारा एक युवती को टक्कर मार दी है। सूचना पर थाना बसंत विहार से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इस बीच घायल युवती को 108 की मदद से कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया, जहां पर डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक युवती की पहचान मंदिसा त्यागी निवासी 9 शिव एंक्लेव के सामने वाडिया इंस्टीट्यूट जीएमएस रोड देहरादून के रूप में हुई।