देहरादून: घर के आंगन से चार साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार, जंगल में इस हाल में पड़ा मिला

देहरादून जिले के सिंगली गांव से एक चार साल के बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया। पुलिस व ग्रामीण देर रात तक कांबिंग करते रहे, लेकिन बच्चे का पता नहीं लग पाया। बुधवार सुबह सर्च में बच्चे का शव मिला।

Share

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर गुलदार दहशत का सबब बने हुए हैं। कभी सिर्फ जंगलों तक सीमित रहने वाले वाले वन्य जीव अब इंसानी बस्तियों में दाखिल हो रहे हैं। मासूमों को अपना निवाला बना रहे हैं। Tiger killed child in Dehradun गुलदार के हमले की ताजा घटना देहरादून जिले के थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी से थोड़ा आगे सिंगली गांव मे देखने को मिली। सिंगली गांव से एक चार साल के बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया। पुलिस व ग्रामीण देर रात तक कांबिंग करते रहे, लेकिन बच्चे का पता नहीं लग पाया। बुधवार सुबह सर्च में बच्चे का शव मिला। बाघ के हमले में बच्चे की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है।

मंगलवार देर रात राजपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि सिंगली गांव में आयांश निवासी ग्राम सिंगली उम्र 4 वर्ष को उनके घर के आंगन से गुलदार उठाकर ले गया है। सूचना की गंभीरता व संवेदनशीलता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल सभी अधिकारियों को मौके पर भेजा गया। पुलिस बालक की तलाश के लिए जंगल व आसपास के इलाके में लगातार कांबिंग की। रात में अंधेरा होने के कारण लड़के की तलाश में कठिनाई भी पेश आई। इसके बावजूद पुलिस की टीमें रात भर सर्च ऑपरेशन में लगी रहीं। पुलिस को उम्मीद थी कि बच्चे को जिंदा तलाश लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। आज तड़के सुबह बच्चे का शव जंगल से मिला, जिसके बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।