उत्तराखंड: जंगल में घास लेने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, दरांती से किए वार; दुम दबाकर भागा आदमखोर

मखेत गांव की एक महिला पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। गुलदार ने जैसे ही महिला पर हमला किया तो उसने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का सामना किया और एक के बाद एक दरांती से गुलदार पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

Share

उत्तराखंड में बाघ और गुलदार का आतंक लोगों को जीने नहीं दे रहा है। अब ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर रिहायसी इलाके में भी गुलदार का दबदबा बढ़ता ही जा रहा है। Rudraprayag Leopard Attack women जो कि जानलेवा साबित हो रहा है। बेखौफ घूमते जानवर गुलदार  ग्रामीणों को अपना शिकार बना रहे हैं। गुलदार के हमले की ताजी घटना रुद्रप्रयाग जिले के जखोली विकासखंड से सामने आई है। जखोली विकासखंड की दूरस्थ ग्राम सभा मखेत की एक महिला पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला जंगल घास लेने गई थी। गुलदार ने जैसे ही महिला पर हमला किया तो उसने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का सामना किया और एक के बाद एक दरांती से गुलदार पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस बीच महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद गुलदार भाग खड़ा हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार मखेत की दीपा देवी पत्नी अषाड़ सिंह रावत गांव के पास ही जंगल में घास लेने गई हुई थी। इस बीच झाड़ी में घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर हमला कर दिया। महिला ने घबराने की बजाय जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और गुलदार पर दरांती से वार करने शुरू कर दिए। इस बीच आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए, तथा शोर मचाया, इसके बाद गुलदार भाग खड़ा हुआ। घायल महिला दीपा देवी को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जखोली में भर्ती कराया गया है। गुलदार ने महिला के पैर पर अपने नाखूनों से हमला कर दिया, इस गुलदार के हमले में उसका पैर पर काफी ज्यादा घाव हो गया है। वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने वन विभाग को दे दी है। घटना के बाद ग्रामीण इलाके में दहशत का माहौल है।