उत्तराखंड: गढ़वाल में बकरियां चराने गए ग्रामीण पर गुलदार ने किया हमला, गंभीर घायल

निसणी गांव में बकरियों को चराने गए व्यक्ति पर घात लगाए गुलदार ने व्यक्ति पर हमला कर दिया। गुलदार के हमले में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Share

उत्तराखंड के पौडी जिले में जंगलों में लगी आग तो थम गई है, लेकिन अब जंगली जानवर आबादी का रुख करने लगे हैं। Leopard Attacked In Nisani Village पौड़ी मंडल मुख्यालय से सटे निसणी गांव में रविवार को गुलदार ने एक ग्रामीण पर हमला कर दिया। व्यक्ति के चीखने पर जब आसपास के लोग वहां पहुंचे तो गुलदार भाग गया। घायल व्यक्ति को 108 की मदद से जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती किया गया है। सुरेंद्र अपनी बकरियों को चुगाने गया था, तभी बकरियों पर घात लगाए गुलदार ने जैसे ही हमला किया तो सुरेंद्र ने बकरियों को छुड़ाने के लिए बीच में आ गया। जिससे बाद गुलदार उस पर हमला कर दिया।

सुरेंद्र के शोर करने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जिसके बाद गुलदार वहां से जंगल की ओर भाग गया। स्थानीय लोग घायल सुरेंद्र को 108 की मदद से जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती किया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं गुलदार के हमले के बाद वन विभाग की एक टीम निसणी गांव को रवाना हो गई है, जो गांव में गश्त करेगी। वहीं गुलदार के हमले से गांव में दहशत का माहौल है। लोगों ने घायल को मुआवजा देने और गांव में पिंजरा लगाने की वन विभाग से मांग की है। वहीं रेंजर पौड़ी ने बताया कि वन विभाग की टीम को गश्त पर भेज दिया गया है। अगर जरूरत पड़ी तो गांव में पिंजरा भी लगाया जाएगा।