हल्द्वानी में स्कूल वैन में लगी आग, चारों ओर मची अफरा-तफरी; ऐसे पाया काबू

हल्द्वानी में कालाढूंगी रोड पर स्कूल वैन में अचानक आग लग गई। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया था।

Share

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां कालाढूंगी रोड पर स्कूल वैन में अचानक आग लग गई। गनीमत रही कि इस दौरान वैन में कोई भी बच्चा मौजूद नही था। Haldwani School Van Fire आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी। वैन में आग लगने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पाकर मौक पर सिटी मजिस्ट्रेट एपी बाजपेई व एआरटीओ प्रमोद चौधरी पहुंचे। वहीं, फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुचंने से पहले ही लोगों ने स्कूल की वैन की आग बुझा दी। सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी ने बताया कि स्कूल वैन में बच्चे सवार नहीं थे। तकनीक कमी के चलते स्कूल वैन में आग लगी है। हालांकि समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया था।

सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि पूरे मामले की जानकारी परिवहन विभाग को भी दी गई है, जो पूरे घटना की जांच करेगी। वही वैन के चालक राकेश कुमार ने घटना के बारे में बातचीत में बताया कि द्रोणा पब्लिक स्कूल राजपुरा हल्द्वानी में दो दिन बाद एनुअल फंक्शन होने वाला था, जिसमें बच्चों को सम्मानित करने के लिए वह कालाढूंगी रोड स्थित एक मॉल में पहुंचे थे। स्कूल की गाड़ी सड़क के किनारे खड़े कर सीनरी खरीद कर जैसे ही लौटे तभी देखा तो खड़ी वेंन आग की लपटों से घिरी हुई थी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना देकर आग बुझाने का काम किया गया। सूचना पर मौके पर परिवहन विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए, बताया जा रहा है तकनीकी खराबी के चलते वाहन में आग लगी है। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।