हरिद्वार: सेल्फी लेते वक्त गंगनहर में डूबा किशोर, दोस्त बचाने कूदा और फिर…

रुड़की में गंगनहर किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहा युवक डूबकर लापता हो गया। युवक को डूबता देख उसका एक दोस्त भी गंगनहर में कूदा और तेज बहाव की वजह से बहने लगा। इस बीच शोर मचाने पर लोग पहुंचे और दोस्त को बचा लिया, लेकिन युवक पानी में लापता हो गया।

Share

हरिद्वार जिले के रुड़की में गंगनहर किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहा युवक डूबकर लापता हो गया। बताया जा रहा है कि युवक का पैर फिसल गया। जिससे वह गंगनहर में डूब गया। Teenager Drowned in Gangnahar युवक को डूबता देख उसका एक दोस्त भी गंगनहर में कूदा और तेज बहाव की वजह से बहने लगा। इस बीच शोर मचाने पर लोग पहुंचे और दोस्त को बचा लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों की इसकी सूचना लगते ही कोहराम मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव रसूलपुर निवासी 16 वर्षीय उवैश अपने दोस्त तौफीक और समद के साथ दोपहर सोलानी पार्क के पास गंगनहर पटरी पर घूमने आया था।

इस बीच वह गंगनहर किनारे खड़े होकर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। सेल्फी लेने के दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गंगनहर में जा गिरा। उवैश को डूबता देख तौफीक ने बचाने के लिए उसे गंगनहर में छलांग लगा दी, लेकिन पानी के तेज बवाह में वह बहकर डूबने लगा। दोनों को डूबता देख समद ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को बचाने का प्रयास किया। इस बीच लोगों ने समद को तो बचा लिया। जबकि उवैश गंगनहर में डूबकर लापता हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया और वह मौके पर पहुंचे। पुलिस और परिजनों ने काफी दूर तक उवैश की गंगनहर में तलाश की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वर्तमान में उवैश का परिवार सलमान कॉलोनी, रुड़की में रह रहा है। उवैश की तलाश को जल पुलिस को लगाया गया है।