मुख्यमंत्री धामी की बाजार में अचानक रुकी फ्लीट, चाट और गोलगप्पों की ठेली पर लिया स्वाद

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा चौराहे पर अपना काफिला रुकवा कर स्थानीय जनता से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनता के साथ चाट के ठेले पर गोल गप्पों का आनंद भी लिया।

Share

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी अलग छवि सोशल मीडिया के जरिए जनता के बीच में रखी है, जिसका लाभ उत्तराखंड में भाजपा को भी होता हुआ नजर आ रहा है। CM Dhami ate golgappas मुख्यंमत्री पुष्कर सिंह धामी की सादगी और उनके काम करने की शैली के लगातार चर्चे तो हैं ही अब धामी के व्यवहार और लोगों से सीधा संवाद का तरीका भी सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा चौराहे पर अपना काफिला रुकवा कर स्थानीय जनता से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनता के साथ चाट के ठेले पर गोल गप्पों का आनंद भी लिया। सीएम धामी कार से उतरे और ठेले पर गोलगप्पे खाने चले गए। उन्हें गोलगप्पे खाता देख लोग बड़ी संख्या में उनके साथ सेल्फी लेने पहुंच गए। सीएम ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाई साथ ही वहां मौजूद लोगों का नाम पुकराते हुए उनकी कुशल क्षेम पूछी। उनके इस अत्मीय अंदाज की चचर हर किसी की जुबान पर रखी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चंपावत में स्थानीय कार्यक्रमों में सहभागिता के उपरांत खटीमा लोहिया हेड पहुंचने पर मुख्यमंत्री धामी ने लोहिया हेड मिनी स्टेडियम में फुटबॉल खेल रहे स्थानीय युवकों के मध्य अचानक पहुंचकर उनके साथ अनुभव साझा किये। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि खेलेगा युवा जीतेगा भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए हमारी सरकार ने युवा खिलाड़ियों के लिए खेल में अपना सुनहरा भविष्य बनाने के लिए अनेकों योजनाएं को प्रारंभ किया है। हमारे युवा खेल के माध्यम से एक विकसित भारत एवं श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करें इसके लिए अत्यंत आवश्यक है कि उनके पोषाहार से लेकर एक सफल खिलाड़ी बनने तक हर वह सुविधा मुहैया कराई जाए जो उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें।