लोकसभा चुनाव: अमित शाह आज कोटद्वार में भरेंगे चुनावी हुंकार, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

आज अमित शाह उत्तराखंड पहुंचकर चुनाव को धार देंगे। अमित शाह गढ़वाल लोकसभा सीट के कोटद्वार में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे।

Share

उत्तराखंड में मतदान को लेकर महज गिनती भर के दिन रह गए हैं। आगामी 19 अप्रैल को पांचों सीटों पर वोट डाले जाएंगे। ऐसे में चुनाव प्रचार प्रसार तेज हो गया है। Amit Shah Rally In Kotdwar तमाम दिग्गज स्टार प्रचारक उत्तराखंड पहुंच रहे हैं और रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज अमित शाह उत्तराखंड पहुंचकर चुनाव को धार देंगे। अमित शाह गढ़वाल लोकसभा सीट के कोटद्वार में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। कोटद्वार में अमित शाह की चुनावी रैली को लेकर बीजेपी संगठन ने विशेष तैयारियां की हैं। पुलिस प्रशासन ने भी कोटद्वार में अमित शाह की रैली को लेकर कमर कस ली है।

इससे पहले सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार को धार देने उत्तराखंड पहुंचे थे। उन्होंने मसूरी में आयोजित जनसभा में टिहरी सीट से प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। बता दें गढ़वाल लोकसभा सीट पर बीजेपी ने अनिल बलूनी को चुनावी मैदान में उतारा है। अनिल बलूनी पीएम मोदी और शाह के करीबी हैं। जिसका उन्हें लोकसभा चुनाव में फायदा होता भी दिख रहा है। बीजेपी ने गढ़वाल लोकसभा सीट पर अनिल बलूनी के लिए स्टार प्रचारकों की फौज खड़ी कर दी है। हर दिन बीजेपी का कोई न कोई बड़ा नेता अनिल बलूनी के लिए प्रचार करने पहुंच रहा है।