Dehradun: युवती के बात ना करने से नाराज युवक ने तानी पिस्टल..लोगों ने उतारा आशिकी का भूत

देहरादून में युवती ने किसी बात को लेकर युवक से बात करनी बंद कर दी तो युवक उसे जान से मारने पहुंच गया। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाई और युवक को पकड़कर उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी।

Share

राजधानी देहरादून में क्राइम दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। Dehradun Attempt To Kill Girl इस बीच कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत लालपुल में रेलवे में कार्यरत दुस्साहसी युवक ने सरेबाजार एक युवती को स्कूटर से नीचे गिराया और उसके मुंह में पिस्तौल की नली डाल दी। युवक ने एक के बाद एक तीन फायर करने चाहे लेकिन तीनों बार कारतूस अटक गया। जिससे, तीनों फायर मिस हो गए। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पिस्टल छीन कर युवक की जमकर पिटाई कर दी। लोगों की मार से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को लोगों के बीच में से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। साथ ही युवती की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना पूर्वी पटेलनगर में सहारनपुर रोड किनारे दुकानों के सामने हुई। मुजफ्फरपुर बिहार की रहने वाली युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया कि उसका परिचित सोनडीहा खगरिया बिहार निवासी युवक रेलवे में मुरादाबाद में जॉब करता है। कुछ दिन पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और युवती द्वारा युवक से बात करनी बंद कर दी थी। इसके बाद से ही युवक लगातार उसका पीछा कर रहा था। लेकिन युवती युवक से बात नहीं करना चाह रही थी। लेकिन बीते दिन युवक ने अचानक आवेश में आकर युवती से मिलने पहुंच गया और उस पर पिस्टल तानकर उसे जान से मारने का प्रयास किया। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाई और युवक को पकड़कर उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। लोगों की पिटाई से युवक बेहोश हो गया था, जिसे अस्पताल भेजा गया।