उत्तराखंड: डेढ़ साल के मासूम की गला रेतकर हत्या का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

काशीपुर में युवक अपने मालिक के डेढ़ साल के बच्चे को चैती मेले में घुमाने के लिए ले गया। इसके बाद आज सुबह संदिग्ध हालत में बच्चा झाड़ियों में पड़ा मिला। जहां बच्चे की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की गई।

Share

उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। Kashipur Child Murder Attempt जहां स्टॉल पर काम करने वाला युवक अपने मालिक के डेढ़ साल के बच्चे को चैती मेले में घुमाने के लिए ले गया। इसके बाद आज सुबह संदिग्ध हालत में बच्चा झाड़ियों में पड़ा मिला। जहां बच्चे की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की गई। गंभीर हालत में उक्त घायल मासूम का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हर कोई वारदात के पीछे का कारण जानना चाह रहा है। सभी अपने-अपने कयास लगा रहे हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ करती रही लेकिन उसने वारदात के पीछे की वजह से पर्दा नहीं उठाया। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के मंडी थाने के रहमानी चौक के रहने वाले नदीम पुत्र शरीफ अहमद ने चैती मेले में जूस का ठेला लगा रखा है। जहां पर उसके पास आशु नाम का युवक काम कर रहा है। रात्रि 2 बजे नदीम की पत्नी सोनी ने 112 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के गायब होने की सूचना दी।

इसके बाद पुलिस के द्वारा आशु मलिक की तलाश की गई तो वह काफी देर बाद नशे की हालत में मिला। पूछताछ करने पर उसने कहा कि बच्चा उसके पास नहीं है और गुम हो गया। तलाश करने पर आज सुबह बाजपुर रोड पर एक दुकान के पीछे झाड़ियों में किसी ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। तब लोगों ने लहूलुहान बच्चे को उठाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चे का एक साइड से गला रेता हुआ था। साथ ही पूरे शरीर पर मच्छरों के काटने के निशान थे। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। ऐसी कौन सी परिस्थितियां रहीं कि आशू मासूम की जान का दुश्मन बन बैठा। कोई न कोई तो ऐसी गंभीर बात रही होगी। चाहे फिर वह मेहनताना की हो या फिर कोई पारिवारिक वजह।