Uttarakhand BJP: लगातार बढ़ रहा भाजपा का कुनबा, सीएम धामी ने दी स्क्रीनिंग की सलाह

बीजेपी में विपक्षी दलों के नेताओं का बढ़ना अब पार्टी के लिए चिंता का विषय बनता नजर आ रहा है। पार्टी के सीनियर नेता पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा में लगातार बढ़ रहे कुनबे को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से पार्टी में एंट्री के लिए मानक तय करने का सुझाव दिया है।

Share

उत्तराखंड में मतदान को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. आगामी 19 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में पार्टियों में दल बदल का दौर जारी है। Entry In BJP Uttarakhand कई दलों के नेता अपनी पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी की सदस्यता ले रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी हज़ारों भाजपा का दामन थाम चुके है। बीजेपी में विपक्षी दलों के नेताओं का बढ़ना अब पार्टी के लिए चिंता का विषय बनता नजर आ रहा है। पार्टी के सीनियर नेता और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा में लगातार बढ़ रहे कुनबे को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से पार्टी में एंट्री के लिए मानक तय करने का सुझाव दिया है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है और अब अधिक लोग हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में अब तक कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियों के 15 हजार लोग शामिल हो चुके हैं। जिसको देखते हुए महेंद्र भट्ट को मानक तय करने और पार्टी में आ रहे लोगो की स्क्रीनिंग का सुझाव दिया गया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कहा जो लोग देश के हित में सोचते हैं उनके लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं और स्क्रीनिंग कमेटी भी बनाई गई है। जिससे पार्टी में आ रहे लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है। मनवीर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मानक तय करने का जो सुझाव दिया है। उसके चलते अब पार्टी आदेशों का पालन करेगी।