Dehradun: पिकअप वाहन से 6 लाख की अवैध शराब जब्त, लाखों की शराब देखकर पुलिस के उड़ गए होश

देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर वाहन की तलाशी ली गई तो अंदर से 150 पेटी देशी शराब बरामद हुई।

Share

उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होना है। निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस मुस्तैदी के साथ मैदान में डटा हुआ है। Police Arrested Liquor Smuggler पुलिस लगातार अवैध शराब साथ-साथ कालेधन और अवैध प्रचार पर सामग्री पर नजर हुए है। इस बीच देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चंचल डेयरी तिराहे के पास से एक पिकअप वाहन को रोका। जब वाहन की तलाशी ली गई तो अंदर से 150 पेटी देशी शराब बरामद हुई। ऐसे में वाहन चालक से शराब से संबंधित कागजात मांगे गए, लेकिन वो शराब परिवहन से जुड़ा कोई कागजात नहीं दिखा पाया। जिस पर तस्करी के आरोप में संदीप कुमार को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।

जिसके बाद आरोपी के खिलाफ थाना नेहरू कॉलोनी ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपी संदीप कुमार को जेल भेज दिया गया है। नेहरू कॉलोनी थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी संदीप कुमार को प्रदीप नाम के व्यक्ति ने हर्रावाला शराब के ठेके से शराब की पेटियां दी थी। प्रदीप ने उसे चकराता रोड पर कनॉट प्लेस के पास छोड़ने को कहा था। कनॉट प्लेस में प्रदीप का कोई आदमी आकर उससे माल की डिलीवरी लेने वाला था, लेकिन उससे पहले ही वो गिरफ्तार हो गया है। उधर, पुलिस अब अन्य आरोपियों के नाम सामने आने के बाद उनकी तलाश में जुट गई है।