हरिद्वार में दो युवकों में खूनी संघर्ष, बीच बचाव में आए युवक की तलवार से गला काटकर हत्या

लक्सर में दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तलवार से हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

Share

हरिद्वार के लक्सर में बहन के ससुराल गए 20 वर्षीय युवक की गांव के कुछ युवकों ने हत्या कर दी। Murder of Youth in Laksar युवक के भाई की गांव के कुछ लड़कों के साथ कहासुनी हो गई थी। मृतक युवक विवाद छुड़ाने गया तो हमलावरों ने युवक के गले पर तलवार से वार कर दिया। इससे युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, मामला पथरी थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर का है। थाना क्षेत्र के ही गांव नसीरपुर खुर्द निवासी अमन उर्फ रविंद्र अपनी बहन के ससुराल शाहपुर में था। वहां गुरूद्वारा साहिब का एक दिवसीय मेला लगा हुआ था। मेला देखने के लिए अमन की बुआ का लड़का मोहित पुत्र जयप्रकाश निवासी बिजनौर भी मेला देखने के लिए गया हुआ था।

मेला देखने दौरान शाहपुर गांव के सरबजीत उर्फ गोलू और उसके साथियों के साथ अमन और मोहित का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान मोहित के साथी सुमित और निखिल भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर सरबजीत और मोहित के बीच हाथापाई हो रही थी। ये देख अमन ने मोहित को सरबजीत और उसके साथियों से छुड़ाने की कोशिश की तो गुस्साए सरबजीत ने अमन पर गले पर तलवार से वार कर दिया। तलवार की वार से अमन नीचे गिर गया। ये देख हमलावर सरबजीत और उसके साथी मौके से फरार हो गए। थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक अमन के भाई जसबिंदर की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।