उत्तराखंड: अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराई कार, दो घायल; ठप हुई शहर की बिजली

उधम सिंह नगर के काशीपुर में अनियंत्रित कर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसा में दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। खंभे में टकराने से आधा शहर की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई।

Share

सड़क किनारे लगे हाईटेंशन बिजली के खंबे कभी कभी दुर्घटना का कारण बन जाते है। इस बीच उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से ऐसे ही एक हादसे की खबर आ रही है। Car collided with electric pole बीती रात उधम सिंह नगर के काशीपुर में अनियंत्रित कर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसा में दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं। खंभे में टकराने से आधा शहर की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। हादसा बीती रात करीब एक बजे का है। जानकारी के अनुसार राजकीय पॉलिटेक्निक के ठीक सामने एक कार अनियंत्रित होकर 11 हजार केवी लाइन से टकरा गई। जिससे दो खंभे क्षतिग्रस्त होकर टूट गए।

हादसे के दौरान कार में दो लोग सवार थे। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। दोनों की हालत बेहतर बताई जा रही है। दुर्घनाग्रस्त कार के भीतर सभी एयर बैग खुले हुए थे। हादसे के कारण आधे शहर की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। जिसके चलते लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हैं। बिजली गुल होने की सूचना पाकर विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी विद्युत आपूर्ति बहाल करने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं । अधिकारियों का कहना है कि अगले कुछ घंटे बाद ही विद्युत आपूर्ति बहाल होने की संभावना है। फिलहाल कार्य किया जा रहा है।